Thejantarmantar
Latest Hindi news , discuss, debate ,dissent

- Advertisement -

मनी लॉन्ड्रिंग हब है Being Human , सलीम खान का पूरा परिवार जेहादी – डायरेक्टर अभिनव कश्यप

485

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Advertisement -

मुम्बई- फिल्म डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान की चैरिटी करने करने वाली संस्था ‘बीइंग ह्यूमन’ (Being Human) पर बबड़े आरोप लगाए हैं। अभिनव ने दावा किया है कि सलमान का बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन एक मनी लॉन्ड्रिंग हब है। इसे सलमान खान की इमेज सुधारने के लिए बनाया गया था।

सलमान खान की फिल्म दबंग का अभिनव निर्देशन कर चुके हैं। पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद भी उन्होंने सलमान खान और उनके परिवार पर आरोप लगाए लगाए थे।

अभिनव कश्यप ने शुक्रवार (जून 19, 2020) फेसबुक पोस्ट में  लिखा, “जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया है बींइग ह्यूमन। बींइग ह्यूमन की चैरिटी महज एक दिखावा है। दबंग की शूटिंग के दौरान मेरी आँखों के सामने पाँच साइकिल बँटती थी, अगले दिन अखबारों में छपता था कि दानवीर सलमान खान ने 500 साइकिलें गरीबों में बाँटीं।”

- Advertisement -

- Advertisement -

जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा idea है being human. Being human की charity महज एक दिखावा है… दबंग की शूटिंग के दौरान…

Abhinav Singh Kashyap द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शुक्रवार, 19 जून 2020

वे आगे लिखते हैं, “सारी कोशिश सलमान खान की गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने की थी ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इन पर थोड़ी रियायत बरतें। Being human आज 500 रुपए की जीन्स 5000 में बेचता है और पता नहीं किन-किन तरीकों से चैरिटी के नाम पर मनी लॉन्ड्रिंग चल रही है। सीधी-सादी जनता की आँखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं ये धूर्त लोग। इनकी मंशा किसी को कुछ देने की नहीं, सिर्फ लेने की है। सरकार को चाहिए कि Being human की भी गहरी जाँच हो। मैं सरकार का पूरा सहयोग करूँगा।”

अजीब खानदान है.. बाप से सवाल पूछो, तो औलादें तिलमिला जाती हैं.. और औलादों से पूछो तो बाप उनका बचाव करने लगते हैं… ये…

Abhinav Singh Kashyap द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शुक्रवार, 19 जून 2020

वो अपनी दूसरी पोस्ट में लिखते हैं कि “अजीब खानदान है। बाप से सवाल पूछो, तो औलादें तिलमिला जाती हैं और औलादों से पूछो तो बाप उनका बचाव करने लगते हैं। ये तो muslim brotherhood से भी आगे निकल गए, फिर अपने आप को secular बताते हैं। जिससे पूछा जाए वो जवाब क्यों नहीं देता? छिप कर क्यों बैठे हैं सलमान खान? ‘प्यार करो ना’ जैसे बेसुरे, बेहूदा गाने बना सकते हैं। मेरे सीधे सवालों का जवाब नहीं दे सकते। भला होता कि ये खानदान भी कह देता… BoycottSalimKhan#BoycottSalmanKhan बाकी अरबाज़ और सोहेल खान को तो उनकी औलाद भी नहीं पूछती।”

मैने सलीम खान का नाम क्या ले लिया पूरा परिवार दर्द से कराहने लगा… अपने चमचों की फौज छोड़ दी है मुझे गाली देने… इनके…

Abhinav Singh Kashyap द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शुक्रवार, 19 जून 2020

आगे उन्होंने एक और पोस्ट में लिखा, “मैने सलीम खान का नाम क्या ले लिया पूरा परिवार दर्द से कराहने लगा। अपने चमचों की फौज छोड़ दी है मुझे गाली देने के लिए। इनके फेसबुक लड़ाकों की भाषा से ही आपको ज्ञात हो जाएगा कि ये किन इस्लामी मुल्कों और किस समुदाय के लोग हैं… क्यों भाई? सलीम खान कोई बहुत बड़े रसूल, पैगम्बर या पीर हैं क्या? उनके काले कारनामे भी किसी से छिपे नहीं हैं। पूरा खानदान ही जिहादी मानसिकता से लैस है। क्या उन्होंने श्रीमती सुशीला चरक का धर्म परिवर्तन कर उन्हें सलमा खान नहीं बना दिया…? मैं मानता हूँ ये लव जिहाद है और हर मंच से बोलूँगा। आगे और भी बहुत लिखता रहूँगा… मेरा मुँह बंद करके दिखाए सलमान खान।”

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनकी फैमिली के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है उन्होंने कहा था कि सलमान खान और उनकी फैमिली ने उनका करियर बर्बाद कर दिया है। उन्होंने यशराज फिल्म्स पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इनकी टैलेंट मैनेजेमेंट टीम लोगों का करियर बनाने से ज्यादा खत्म करती हैं। इससे पहले सलमान खान पर पूर्व एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने भी जिया खान की सुसाईड मामले में सलमान खान पर पुलिस को प्रभावित करने के आरोप लगाए हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More