Thejantarmantar
Latest Hindi news , discuss, debate ,dissent

- Advertisement -

भारी सुरक्षा के बीच कंगना मुम्बई एयरपोर्ट से घर के लिए रवाना, एयरपोर्ट पर समर्थक और विरोधियों ने किया हंगामा, पवार ने बताया कंगना के दफ्तर तोड़ने को गैरजरूरी

24,240

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Advertisement -

मुम्बई- एक्ट्रेस कंगना रणौत मुंबई पहुंच गई हैं और वहां से अपने घर के लिए रवाना हो गई हैं। एयरपोर्ट पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं। उनके समर्थक में कई लोग सामने आए हैं। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के समर्थक एयरपोर्ट पर कंगना के समर्थन में मौजूद रहे। तो शिवसेना के कई समर्थक हाथों में काले झंडे और बैनर लेकर पहुंचे हैं। ये लोग कंगना के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

उनकी सुरक्षा में मुंबई पुलिस के फील्ड मार्शल, सीआईएसएफ और मुंबई पुलिस के 24 से ज्यादा जवान तैनात किए गए हैं। आरपीआई के कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर उनके समर्थन में लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। कंगना के साथ उनकी बहन भी हैं।

मुम्बई एयरपोर्ट पर कंगना की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मी
मुम्बई एयरपोर्ट पर कंगना की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मी

करणी सेना भी कंगना के समर्थन में

करणी सेना कंगना रनोट के समर्थन में आ गई है। करणी सेना के कार्यकर्ता भी एयरपोर्ट पर पहुंचे। कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह उन्हें घर से लेकर बाहर आने-जाने तक सुरक्षा प्रदान करेंगे। हालांकि, कंगना को पहले से ही वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

- Advertisement -

करणी सेना भी कंगना को समर्थन देने के लिए मुम्बई एयरपोर्ट पहुंची
करणी सेना भी कंगना को समर्थन देने के लिए मुम्बई एयरपोर्ट पहुंची

बीएमसी ने की कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

इससे पहले बुधवार सुबह बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया। सुबह 10.30 बजे शुरू हुई यह कार्रवाई दोपहर 12.40 बजे तक चली। इस कार्रवाई के दौरान ऑफिस के बाहरी हिस्से से बालकनी और अंदर के बने निर्माण को बुरी तरह से तोड़ा गया है। इस दौरान आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने इस तोड़फोड़ का विरोध भी किया। हालांकि, बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है। मामले में अगली सुनवाई गुरुवार 3 बजे होगी।

शिवसेना के विरोध को देखते हुए मुम्बई एयरपोर्ट पर भारी तादाद में सीआईएसएफ की तैनाती की गई
शिवसेना के विरोध को देखते हुए मुम्बई एयरपोर्ट पर भारी तादाद में सीआईएसएफ की तैनाती की गई

- Advertisement -

शरद पंवार ने कार्रवाई को बताया गैरजरूरी

एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने भी इस फैसले पर सवाल उठाए हैं। पवार ने कंगना के मुंबई स्थित कार्यालय पर बुलडोजर चलने के बाद तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे बेहद गैर-जरूरी ऐक्शन करार दिया है।पवार ने कहा कि मुंबई में बहुत से इल्लीगल स्ट्रक्चर्स हैं। बेहद गैरजरूरी तरीके से लिए गए इस ऐक्शन से लोगों को (उद्धव सरकार पर) टिप्पणी करने का मौका मिल गया है।

आरएसएस भी आया कंगना के पक्ष में

RSS के अखिल भारतीय सह-प्रमुख रामलाल ने कंगना के बचाव में ट्वीट किया है। बता दें कि बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी और नेता तेजेंदर पाल सिंह बग्गा ने भी कंगना के समर्थन में ट्वीट किए हैं। रामलाल ने ट्वीट कर कहा है, ‘असत्य के हथौड़े से सत्य की नींव नहीं हिलती।’ RSS नेता के इस ट्वीट के कई मायने लगाए जा रहे हैं। बता दें कि कंगना अपने बंगले पर बीएमसी की कार्रवाई को लोकतंत्र की हत्या बताया था।

एसपी नेता अबू आजमी ने कंगना पर की अभद्र टिप्पणी

सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि क्‍या कंगना महिला हैं तो वह कुछ भी कहेंगी। ऐक्‍शन का रिएक्‍शन तो होगा ही। कंगना ने महाराष्‍ट्र का अपमान किया वह बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा। बॉलिवुड में इस्‍लामिक डोमिनशन के कंगना वाले बयान पर अबू आजमी ने कहा, ‘कंगना का इस्लामिक डोमिनेशन बोलना दिल में चुभता है। वह महिला होकर कुछ भी कहेंगी? कंगना के निशाने पर मुस्लिम हैं। दरअसल कंगना बीजेपी और आरएसएस की भाषा बोल रही हैं, इसलिए उन्‍हें सिक्‍युरिटी मिली है।

 

 लेटेस्ट खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक और ट्वीटर अकाउंट को  क्लिक करके फॉलो करें।

यह भी पढ़ें-

कंगना रणौत के ऑफिस पर चला बीएमसी का हथौडा , कंगना बोली पाकिस्तान…

 

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More