Thejantarmantar
Latest Hindi news , discuss, debate ,dissent

- Advertisement -

धर्मांतरण के खिलाफ हिंदुओं से सचेत होने की अपील, कांग्रेस हो या सपा सभी मुस्लिम परस्त – योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला

602

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Advertisement -

यूपी-बलिया/संजीव कुमार – धर्मान्तरण को देश के लिए बड़ा खतरा बताते हुए योगी सरकार के मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला (Anand Swaroop Shukla) ने कहा कि विस्तारवादी कौम पूरी दुनिया का इस्लामी करण करना चाहती है ऐसे में हिंदुओं से अपील है कि जवाब देने के लिए सजक सतर्क हो जाये। वही जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को कहा कि पाक महबूब है तो पाकिस्तान चले जाइये।

Anand Swaroop Shukla

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला (Anand Swaroop Shukla) ने कहा कि भय ,लालच और भ्रम दिखाकर धर्मांतरण कराना अवैध, असंवैधानिक है । इसके खिलाफ योगी सरकार और एटीएस कड़ी कार्यवाई करेगी। मदरसों और स्वयंसेवी संगठनों के ज़रिए देश के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र किया जा रहा है । ऐसा पहली बार नही बल्कि यह सांतवी शताब्दी से चला आ रहा है । केरल में कई युवक युवतियों का ब्रेन वाश किया गया उनमे कई अफगानिस्तान की जेलों में बंद है । जब से मोदी योगी की सरकार आई है जाकिर नाइक जैसे लोंगो जो लाखो लोंगो के सामने हिंदुओं को मुसलमान बनाने की बात करते थे देश छोड़कर भाग गए वही विदेशो से फंडिंग करने वाले एनजीओ पर भी बैन लगाया गया।

हिंदुओं को जवाब देने के लिए तैयार हो जाना चाहिए

आनंद स्वरूप शुक्ला (Anand Swaroop Shukla) ने कहा कि  हिन्दू समाज में भी उनके जैसे एजेंट बैठे हुए हैं। भारत मे लोकतंत्र है और वोट बैंक के लालच में बड़े बड़े मौलाना देश के खिलाफ ज़हर उगलते हैं। पूरे हिन्दू समाज में आवश्यकता है कि इस प्रकार के लोंगो का बहिष्कार किया जाय, जो जनसंख्या की परिवर्तन करना चाहते है, जिनका नारा है कि हम भारत को मुश्लिम बाहुल्य बनाएंगे। ऐसे में हिंदुओं से अपील है कि हमे इन चुनौतियों का सामना करने के लिए और जवाब देने के लिए तैयार हो जाना चाहिए।

- Advertisement -

- Advertisement -

कांग्रेस हो या सपा सभी मुस्लिम परस्त

मंत्री शुक्ला ने कहा कि पूरा विपक्ष चाहे कांग्रेस हो या सपा, ये सभी मुस्लिम परस्त है। मुस्लिम परस्ती में मुस्लिमो का वोट लेने के लिए ये पाकिस्तान की सराहना और पाकिस्तान जाकर हिंदुस्तान मुर्दाबाद भी करते है। 2012 में अखिलेश यादव ने यूपी की जेलों में बन्द आंतकवादियों को बाहर निकालने के लिए विधेयक लाना चाहा था पर बीजेपी के विरोध और न्यायालय में जाने से उस पर रोक लगी। ये पूरी तरह से इस्लामी आतंकवादियों के सहयोगी के रूप में काम करते है।ऐसे मौलानाओं को इन्ही लोंगों से मदद मिलती है।

पाकिस्तान है महबूब तो चले जाओ महबूबा

पीडीपी नेता को पाकिस्तान चले जाना चाहिए । महबूबा मुफ्ती को अगर पाकिस्तान से महबूब हो गया है तो पाकिस्तान चले जाना चाहिए। भारत की एकता और अखंडता में कश्मीर पूरा हमारा है। सरकार कश्मीर के मुद्दे पर किसी दूसरे पक्ष से बात नही करेगी। जिस प्रकार धर्मातरण मानसिकता है वैसे ही महबूबा मुफ्ती जैसे लोंगों को हिंदुस्तान, हिन्दू संस्कृति और हिंदुत्व बर्दास्त नही होता। यह चाहते है कि इस्लाम का राज कायम हो और इश्लामिक देश बने। यही वजह है कि इनके दिल मे पाकिस्तान बसता है ।

इसे भी पढ़ेLoC से लाल चौक तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम, कश्मीरी राजनेता पहुंचे दिल्ली, सर्वदलीय बैठक की पूरी तैयारी, जानिए क्या है पूरा मामला – Thejantarmantar

यूपी चुनाव में प्रियंका गांधी होंगी कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट! पढ़े पूरी खबर – Thejantarmantar

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More