Thejantarmantar
Latest Hindi news , discuss, debate ,dissent

- Advertisement -

लखनऊ रैली में बोले केजरीवाल – सपा ने कब्रिस्तान, तो बीजेपी ने श्मशान बनवाएं, मैं बनवाउंगा स्कूल

0 153

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Advertisement -

लखनऊ – उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। राजनीतिक दलों की सियासी उठापटक के बीच रविवार को आम आदमी पार्टी की हुंकार भी लखनऊ में देखी गई। लखनऊ में आयोजित आप की रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जमकर हमला बोला है। साथ ही घोषणाओं की झड़ी लगा दी।

अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा कि पिछले चुनाव के वक्त बीजेपी के सबसे बड़े नेता ने कहा था कि अगर कब्रिस्तान बनते है तो श्मशान भी बनने चाहिए। पहले की सरकार ने यूपी में कब्रिस्तान बनवाएं, मौजूदा योगी सरकार ने सिर्फ श्मशान बनवाएं, हमें मौका दीजिए हम आपके बच्चों के लिए स्कूल और अस्पताल बनवाएंगे।

लखनऊ के स्मृति उपवन रैली में कजरीवाल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में योगी सरकार ने न केवल श्मशान बनवाएं बल्कि बड़ी संख्या में लोगों को पहुंचाने का काम भी किया है। उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना काल में यूपी की कोविड मैनेजमेंट को लेकर दुनिया भर थू थू हुई। जिसे लेकर योगी सरकार ने अमेरिका के बड़े – बड़े मैगजीन को 10-10 पन्नों में विज्ञापन दिए। इस विज्ञापन में यूपी के करोड़ों रूपए फूंक दिए।

बाबा साहब के सपने को पूरा करके रहुंगा

केजरीवाल ने अपने भाषण में दिल्ली के स्कूलों का उदाहरण देते हुए कहा कि हमने 5 सालों में दिल्ली के सरकारी स्कूलों को ठीक कर दिया तो क्या यूपी के स्कूल ठीक नहीं हो सकते थे। लेकिन सभी दलों ने इस काम को जानबूझ कर छोड़ रखा है, आज हालत ये है कि आजादी के 70 साल बाद भी लोग अनपढ़ और गरीब है। शिक्षा को लेकर  70 साल बाद भी हम बाबा साहब अंबेडकर के सपने को पूरा नहीं कर पाएं। बाबा साहब का सपना था कि हर कोई शिक्षित हो। लेकिन भले ही पूरी जिंदगी मेरी उनका यह सपना पूरा करने में लग जाएं लेकिन में यह करके रहुंगा।

- Advertisement -

इसे भी पढ़े

क्या है Bulli Bai ऐप, क्यों हो रही मुस्लिम महिलाओं की फोटो निलाम?

- Advertisement -

Bulli Bai App

इसे भी पढ़े

आरजेडी प्रवक्ता रितु जायसवाल की हालात बिगड़ी, सांस लेने में हुई तकलीफ, चेहरे पर है सूजन

Ritu_jaiswal_admitted in Hospital

इसे भी पढ़े

सीएम योगी का विधानसभा चुनाव लड़ना तय, गोरखपुर या अयोध्या से हो सकते है प्रत्याशी

योगी आदित्यनाथ

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More