Thejantarmantar
Latest Hindi news , discuss, debate ,dissent

- Advertisement -

चंदौली लोकसभा से सपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह का जनसम्पर्क जोरों पर

हर गांव हर घर तक पहुंचने का लक्ष्य

0 67

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Advertisement -

चंंदौली- चंदौली लोकसभा से समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जनसम्पर्क कर अपने चुनाव प्रचार को लगातार धार दे रहे हैं। जगह-जगह उनका फूलमाला पहना कर स्वागत किया जा रहा है। वह लगातार जनसम्पर्क साध रहे हैं और वीरेंद्र सिंह जब लोगों को सम्बोधित करते हैं तो अधिकांश लोग उनकी बातों से सहमत नजर आते हैं।

मुगलसराय विधानसभा में किया जनसम्पर्क

 चंदौली लोकसभा के अंतर्गत आने वाली मुगलसराय विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया।  उन्होंने लवंडा झांसी में पाल समाज की बैठक में हिस्सा लिया। पाल समाज के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चंदौली लोकसभा 10 सालों से विकास से वंचित रही है। यहां के सांसद केंद्र सरकार में मंत्री रहे हैं लेकिन फिर भी इस चंदौली लोकसभा के लोग विकास के लिए तरसते रहे हैं। गांवों के लिए अच्छी सड़के नहीं। सांसद ने अपने और अपने चुनिंदा लोगों के विकास के अलावा किसी का विकास नहीं किया है।

सांसद की नाकामियों को गिना  रहे हैं सपा प्रत्याशी

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर सांसद को चंदौली लोकसभा और गांव, गरीब, किसान, युवाओं की चिंता होती तो भारी उद्योग मंत्री के निर्वाचन क्षेत्र के युवा बेरोजगार नहीं घूम रहे होते। उन्होंने कहा लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब सांसद आपके दरवाजे पर वोट मांगने आए तो उनसे पूछियेगा कि वह कोई एक काम गिना दें जो उन्होंने चंदौली के लोगों की भलाई के लिए किया हो।

- Advertisement -

फूलमाला पहना कर वीरेंद्र सिंह का स्वागत करते चंदौली लोकसभा के मतदाता

लोगों का मिल रहा है समर्थन

समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने मद्धूपुर, पुरानी बाजार चंदौली, बिछिया कलां, बिसौरी में जनसम्पर्क किया। जहां भी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पहुंच रहे हैं लोग उनको सुनने के लिए आ रहे हैं और उन्हें समर्थन दे रहे हैं एवं फूल माला पहना कर उनका स्वागत कर रहे हैं। इस दौरान उनके साथ सैकड़ों की संख्या में समाजवादी , इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More